तीन बार के मुख्यमंत्री और ऑल इंडिया एनआर कांग्रेस (एआईएनआरसी) के अध्यक्ष एन रंगास्वामी, जिन्होंने शुक्रवार को पुडुचेरी विधानसभा चुनाव में एनडीए को जीत दिलाई, उनको मुख्यमंत्री के रूप में शपथ दिलाई जाएगी। मुख्यमंत्री ने संकेत दिया कि यहां एक उप मुख्यमंत्री भी होगा।

रंगास्वामी ने कहा, हम एक उपमुख्यमंत्री के बारे में सोच रहे हैं और अगर केंद्र ने प्रस्ताव दिया तो हम इस पर विचार करेंगे। केंद्रशासित प्रदेश पुडुचेरी में कभी उपमुख्यमंत्री नहीं रहा है, भाजपा नेता नमस्सिवम के पास यह पद होगा। एनआर कैबिनेट में एआईएनआरसी और भाजपा के 3 सदस्यों के साथ मुख्यमंत्री सहित 7 सदस्य होने की संभावना है।

भाजपा पुडुचेरी नेतृत्व के अनुसार, भाजपा को जॉन कुमार को एनआर सरकार के अल्पसंख्यक चेहरे के रूप में शामिल करने की संभावना है और अन्य नामों को जल्द ही अंतिम रूप दिया जाएगा। भाजपा पुडुचेरी के प्रदेश अध्यक्ष, समिनाथन ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, पार्टी एनडीए सरकार में शामिल किए जाने वाले नामों को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में है। एक उप मुख्यमंत्री की संभावनाएं हैं और यह पहली बार होगा जब पुडुचेरी में उपमुख्यमंत्री होगा।