राजधानी दिल्ली के एक श्मशान घाट पर रविवार रात पानी पीने के लिए गई नाबालिग लड़की की कथित तौर पर करंट लगने से संदिग्ध हालत में मौत हो गई। घटना रात 10.30 बजे की है। पुलिस ने श्मशान घाट के पुजारी को हिरासत में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली कैंट थाना अंतर्गत आने वाले ओल्ड नंगल श्मशान घाट पर पानी पीने के लिए गई नाबालिग लड़की की करंट लगने से मौत हो गई। आरोप है कि श्मशान के पुजारी ने इस बारे में पुलिस और लड़की के परिवार को सूचना दिए बिना अपने दो साथियों की मदद से उसका अंतिम संस्कार करना शुरू कर दिया।

बेटी की मौत की सूचना मिलने पर श्मशान पहुंचे परिजनों ने पुलिस को फोन घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। लोगों का आरोप है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है और उसे छिपाने के लिए आरोपी बिना किसी को बताए उसका अंतिम संस्कार कर रहा था।

पुलिस ने बताया कि कथित रूप से मृत पाई गई एक नाबालिग लड़की का उसके माता-पिता की सहमति के बिना रविवार रात ओल्ड नंगल श्मशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया। लड़की की मां के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज कर श्मशान घाट के पुजारी को हिरासत में ले लिया गया है। एफएसएल और क्राइम टीम ने मौके से लिए सैंपल हैं।