दिल्ली दंगों के दौरान कॉन्स्टेबल पर पिस्तौल हटाने वाले शाहरुख की पुलिस रिमांड 3 दिन के लिए बढ़ा दी गई है। दिल्ली की कडक़डड़ूमा कोर्ट ने पुलिस की रिमांड बढ़ाने की बात मान ली। उसकी पुलिस रिमांड खत्म हो रही थी। कोर्ट ने पुलिस की अर्जी पर फिलहाल 3 दिन के लिए रिमाइंड बढ़ा दी है। मंगलवार को उसे दोबारा अदालत में पेश किया जाएगा, जिसके बाद उसके आगे की रिमांड पर अदालत फैसला लेगी। दंगों के दौरान कॉन्स्टेबल पर पिस्तौल तान ने वाला शाहरुख को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 3 मार्च को उत्तर प्रदेश के शामली से गिरफ्तार किया गया था। उसने जिस पिस्तौल से दंगों के दौरान कई राउंड फायरिंग की थी पुलिस ने उसे भी बरामद कर लिया है।

उधर आइबी सहायक अंकित शर्मा मामले में हत्यारोपी ताहिर हुसैन के साथ शामिल चार अन्य लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उनसे भी पूछताछ हो रही है। पुलिस ने ताहिर के ठिकाने से लगभग 28 कारतूस कारतूस और उसकी पिस्तौल भी बरामद कर ली है। ताहिर ने अपनी पिस्तौल किसी जानने वाले के यहां छुपा रखी थी। साथ ही उस के दोनों मोबाइल भी अपने कब्जे में ले लिए हैं एसआइटी और क्राइम ब्रांच अब इस बात का पता लगा रही है कि उसके मोबाइल की लोकेशन क्या थी और जिन लोगों से दंगे के दौरान उसने बात की थी वह कौन थे।

उधर पुलिस दिल्ïली दंगों के दौरान शहीद हुए कांस्टेबल रतनलाल और दंगाइयों के हमले में घायल हुए डीसीपी अमित शर्मा पर हमला करने वालों की तलाश कर रही है दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए कई लोगों को पहचान कर ली है 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है।

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज :  https://twitter.com/dailynews360