तकनीकी खराबी के कारण दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) के तीन गलियारों में आज सुबह सेवाएं प्रभावित हुईं. दिल्ली मेट्रो रेल निगम (DMRC) ने यह जानकारी दी. इस दौरान कई स्टेशनों पर लंबी कतारें लग गईं, जिसकी तस्वीरें यात्रियों ने सोशल मीडिया पर साझा कीं.

ट्वीट से दी थी जानकारी

दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने यात्रियों को सचेत करने के लिए सुबह करीब नौ बजे ट्वीट किया था. अपने ट्वीट में DMRC ने लिखा, ‘वायलेट, ग्रीन और पिंक लाइन पर सेवाओं में विलंब.’ एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सेवाओं में विलंब ‘तकनीकी खराबी’ के कारण हुआ.

घंटों परेशान रहे मेट्रो के यात्री

इस तकनीकि खरीबी के चलते मेट्रो से सुबह दफ्तर और अपने कारोबार के लिए निकलने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ा. इस वजह से कई लोग देर से अपने दफ्तर पहुंचे. कई लोगों ने बताया कि भारी भीड़ के चलते भी उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक त्योहारों के सीजन में एक बड़ी आबादी अपने घरों को लौट रही हैं. ऐसे में लोग बस अड्ढे और रेलवे स्टेशनों पर जाने के लिए मेट्रो को प्राथमिकता दे रहे हैं. बताया गया कि इस वजह से मेट्रो में अन्य दिनों की जगह आज खासी भीड़ है और इसका असर मेट्रो सर्विस पर भी पड़ रहा है.