दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia) ने कहा कि केजरीवाल सरकार (Kejriwal government) देश में एकमात्र ऐसी सरकार है जो 800 घाटों पर आस्था के महापर्व छठ पूजा (Chhath puja) का दिव्य आयोजन करा रही है। सिसोदिया ने सभी को छठ व्रत की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए सोमवार को कहा कि केजरीवाल सरकार देश में एकमात्र ऐसी सरकार जो 800 घाटों पर आस्था के महापर्व छठ पूजा का दिव्य आयोजन करा रही है। 

सरकार ने घाटों पर टेंट, लाईट, पीने के पानी समेत विभिन्न तरह की व्यवस्था की है। उन्होंने कहा कि 2015 से पहले केवल 80-90 घाटों पर छठ पूजा का आयोजन होता था। इन घाटों पर भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) से जुड़ी कुछ समीतियां पूजा करती थी। उन्होंने कहा कि आम आदमी (Aam aadmi) की सरकार ने दिल्ली में आम लोगों के लिए 800 घाटों पर पूजा का भव्य प्रबंध किया है। 

उपमुख्यमंत्री (Deputy Chief Minister) ने कहा कि कोरोना कम हुआ है खत्म नहीं हुआ है इसलिए सभी श्रद्धालुओं से विनम्र निवेदन है कि पूजा के साथ-साथ कोरोना से जुड़े एहतियात का भी खास ख्याल रखें। ग़ौरतलब है कि दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने दिल्ली में छठ पूजा करने को लेकर एक आदेश जारी किया है जिसके तहत यमुना किनारे छठ पूजा करने पर पाबंदी है। दिल्ली आपदा प्रबंधन ने दिल्ली में कुछ स्थानों पर ही छठ पूजा की अनुमति दी है।