इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन के मैच दिल्ली में नहीं होंगे। दिल्ली सरकार में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस बात की जानकारी दी। सिसोदिया ने कहा, दिल्ली में आईपीएल के मैच नहीं होंगे। यह फैसला कोरोनोवायरस के कारण लिया गया है जिसके चलते कई खेल टूर्नामेंट बिना दर्शकों, खाली स्टेडियम में कराए जा रहे हैं।

सिसोदिया ने कहा कि जिन खेलों में हजारों लोग जुटते हैं, उसका आयोजन नहीं होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस रोकना सबकी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि जहां ज्यादा भीड़भाड़ होती है, वे सभी आयोजन रद्द होंगे। उन्होंने कहा कि सारे बड़े इवेंट बंद किए जाएंगे। सिसोदिया ने कहा कि सर्दी, खांसी के लक्षण दिखने पर खुद को घर में बंद रखें लोग। सिसोदिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, हमने आईपीएल जैसे सभी खेल गतिविधियों को बैन करने का फैसला किया है, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों की मौजूदगी होती है। कोरोना वायरस को रोकने के लिए सामाजिक तौर पर अलग-थलग होना ज्यादा जरूरी है।उन्होंने कहा कि दिल्ली में सभी प्रकार के सम्मेलन और सेमिनार भी रोक रहेगी।

दिल्ली में आईपीएल के 7 मैच होने हैं। दिल्ली में 30 मार्च को मेजबान दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच होना है। सिसोदिया के ऐलान के बाद अब यहां आईपीएल मैचों पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज :  https://twitter.com/dailynews360