दिल्ली की लड़की को फोन पर अश्लील मैसेज भेजने वाले एक अपराधी को असम से गिरफ्तार किया गया है। असम से गिरफ्तार किया गया आरोपी साउथ दिल्ली इलाके में रहने वाली एक लड़की को फोन पर अश्लील मैसेज भेजकर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था। यह गिरफ्तारी साउथ दिल्ली पुलिस ने की है।

साउथ दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (डीसीपी) अतुल ठाकुर ने बताया कि 30 सितंबर को मालवीय नगर में रहने वाली 18 साल की एक लड़की ने शिकायत दी थी कि एक शख्स उसको लगातार वॉट्सएप पर कॉल कर परेशान कर रहा है। युवती की शिकायत थी कि लड़का वीडियो कॉल के जरिए उसकी फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है।

डीसीपी के मुताबिक लड़की ने अपनी शिकायत में यह भी आरोप लगाया था कि आरोपी लगातार अश्लील मैसेज भेज रहा है। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की। जांच के दौरान यह पता चला कि जिस नंबर से वॉट्सएप कॉल्स आ रहे थे, वह नंबर असम के दारंग जिले के निवासी एक शख्स चांदनाथ के नाम से है।

साउथ दिल्ली की पुलिस की एक टीम असम गई और वहां से चांदनाथ को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक 24 साल का चांदनाथ पॉलिटिकल साइंस से ग्रेजुएट है और वहां एक मोबाइल शॉप में काम करता है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक चांदनाथ पहले सोशल मीडिया पर लड़कियों से दोस्ती करता है और फिर उन्हें चैट और फ़ोटो वायरल करने की धमकी देता है। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।