दिल्ली में एक और दलित युवक सुशील की चाकुओं से गोदकर हुई हत्या के मामले को भारतीय जनता पार्टी ने मुद्दा बनाया है। बीजेपी ने आदर्श नगर के युवक सुशील के परिवार को किसी तरह की आर्थिक सहायता ना मिलने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। कहा है कि केजरीवाल सरकार के पास तबरेज अंसारी और अखलाक के परिवार को देने के लिए पैसा है लेकिन राजधानी में मारे गए दलित राहुल राजपूत और सुशील के परिवार के घर जाने तक का वक्त नहीं है। भाजपा ने पीडि़त परिवार को पांच लाख की आर्थिक मदद और कानूनी सहायता देने का आश्वासन दिया है।

प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने आदर्श नगर में दलित युवक सुशील के घर जा कर उनके परिजनों से मुलाकात की। सुशील की भजन चलाने पर हत्या कर दी गई और उनके भाई सुनील और अनिल को घायल कर दिया गया। आदेश गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हमेशा की तरह यहां नहीं जायेंगे, क्योंकि आरोपी उनके लिए वोट बैंक हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने केजरीवाल से पूछा, क्या आप सिर्फ एक वर्ग के मुख्यमंत्री हैं? दिल्ली के एक दलित बच्चे की हत्या हो गई और दिल्ली के मुख्यमंत्री अपना वोट बैंक बचाने में लगे हुए हैं।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली भाजपा सुशील के परिवार को तुरंत 5 लाख रुपय की आर्थिक सहायता दे रही है। इसके आलावा हर तरह की कानूनी सहायता देगी। आदेश गुप्ता ने सवाल उठाते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के पास झारखंड के तबरेज और यूपी के अखलाख के परिवार को देने के लिए पैसे हैं, लेकिन दिल्ली के अंकित सक्सेना, शुभम, राहुल और सुशील के घर जाने का समय नहीं है।