बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सुशांत सिंह राजपूत को याद कर डिप्रेशन पर अपनी बात रखी है। दीपिका पादुकोण भी कभी गंभीर डिप्रेशन की शिकार हो गई थीं। हालांकि उन्होंने डिप्रेशन के आगे कभी घुटने नहीं टेके। वह अपने डिप्रेशन को लेकर मीडिया के सामने कई बार आईं और अपनी परेशानी सभी से शेयर किया।


वह आज भी इस विषय पर बोलने से पीछे नहीं हटती हैं। वह सभी को डिप्रेशन के प्रति जागरूक करती रहती हैं। कहा जा रहा है कि सुशांत ङ्क्षसह राजपूत पिछले छह महीनों से डिप्रेशन के शिकार थे उनका इलाज चल रहा था। सुशांत की मौत की खबर से बॉलीवुड सदमे में है।


वहीं, डिप्रेशन को लेकर दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दीपिका का यह नोट सुशांत के सुसाइड के बाद सामने आया है। उन्होंने अपने पोस्ट से सुशांत को याद करते हुए अपनी दिल की बात कही है।


दीपिका पादुकोण ने लिखा, एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जिसे मानसिक बीमारी का खुद अनुभव हुआ है, मैं मदद के लिए आगे आने और समस्या साझा करने पर जोर देती हूं। ऐसे समय में बात करें, अपनी परेशानी शेयर करें और जाहिर करें। दूसरों की मदद लें। आप इस लड़ाई में अकेले नहीं हैं, याद रखें। इसमें हम एक साथ हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात उम्मीद है।