दीपिका पादुकोण बॉलीवुड में तो छाई ही हुई हैं। एक बार फिर से वह हॉलीवुड की ओर ध्यान दे रही हैं। करीब साढ़े चार साल पहले उन्होंने विन डीजल के साथ फिल्म xXx: Return of Xander Cage से हॉलीवुड में डेब्यू किया था। अब दीपिका ने अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म का एलान कर दिया है। उन्होंने एसटीएक्स फिल्म्स के लिए एक रोमांटिक-कॉमेडी साइन की है। दीपिका इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी होंगी। ‘का प्रोडक्शन’ के बैनर तरह उनकी आगामी फिल्म का निर्माण होगा। 

फिल्म को लेकर दीपिका ने कहा कि ‘का प्रोडक्शन का उद्देश्य ग्लोबल स्तर पर अच्छे कंटेट को बढ़ावा देना है। मैं एसटीएक्स फिल्म्स और टेंपल हिल प्रोडक्शंस के साथ पार्टनरशिप को लेकर रोमांचित हूं, जो कि ‘का’ की महत्वकांक्षाओं और क्रिटिविटी को शेयर कर रहे हैं।‘ 

एसटीएक्स फिल्म्स मोशन पिक्चर ग्रुप के चेयरमैन एडम फोगलसन ने कहा कि ‘भारत से ताल्लुक रखने वालीं दीपिका एक बड़ी ग्लोबल स्टार में से एक हैं। कमाल की पर्सनैलिटी के साथ-साथ वह बेहद प्रतिभाशाली हैं। उनकी प्रोफाइल एक अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार के रूप में बढ़ती जा रही है। उन्हें इरोस इंटरनेशनल की कई फिल्मों में अभूतपूर्व सफलता मिली है। उनके साथ रोमांटिक-कॉमेडी बनाने को लेकर हम काफी उत्साहित हैं।'

दीपिका पादुकोण को 2018 में टाइम पत्रिका द्वारा दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक नॉमिनेट किया गया था। 2018 और 2021 में उन्हें वैराइटी की 'इंटरनेशनल विमेन इम्पैक्ट रिपोर्ट' में जगह मिली थी।  

दीपिका ने साल 2020 में फिल्म ‘छपाक’ से बतौर प्रोड्यूसर इंडस्ट्री में कदम रखा। इसके अलावा वह हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ के आधिकारिक रीमेक को भी प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन हैं। इसके अलावा दीपिका ‘83’, ‘फाइटर’, ‘प्रोजेक्ट के’ और शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आएंगी।