दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान इन दिनों स्पेन में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पठान' की शूटिंग कर रहे हैं। जब से दोनों ने स्पेन में शूटिंग शुरू की है, तभी से सेट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अब किंग खान और दीपिका की कुछ नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। 

ये भी पढ़ेंः एशिया में तबाही मचाने वाले कोरोना के वैरिएंट का अब खात्मा मुमकिन, आ गई है ऐसी दवा


दरअसल एक तस्वीर में दीपिका पादुकोण मिडिल फिंगर दिखाती हुईं नजर आ रही है। इस तस्वीर में नेटिजन्स का ध्यान खींचा है। जहां दीपिका लंबी विंटर जैकेट पहने नजर आईं। वहीं सिगरेट पकड़े नजर आए शाहरुख काले रंग की जैकेट में डैशिंग लग रहे थे। इस बीच इस तस्वीर के सामने आने के बाद कई नेटिजन्स ने जमकर टिप्पणी की। एक यूजर ने लिखा है कि दीपिका को देखकर लग रहा है कि वे किसी नाखुशी के दौर से गुजर रही हैं। वहीं एक यूजर ने दीपिका का बचाव करते हुए लिखा कि ये ही अगर किसी हॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया होता तो आपको काफी कूल नजर आता। केंडल जेनर अक्सर ऐसा करती हैं।

ये भी पढ़ेंः अब नहीं बचेगा यूक्रेन, जल्द इन क्षेत्रों पर होगा रूस का कब्जा, बनाई ये रणनीति


इससे पहले 'पठान' के पूल सीक्वेंस से दीपिका की तस्वीरें भी लीक हुई थीं और सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। उन तस्वीरों में वह पीले रंग की मोनोकिनी में अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आई थीं। बता दें कि पठान फिल्म में शाहरूख खान, दीपिका पादूकोण और जॉन अब्राहिम हैं। ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।