बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार दीपिका पादुकोण एक बार फिर हॉलीवुड में धमाल मचाने को तैयार है। दीपिका के हाथ हॉलीवुड की एक बड़ी बजट फिल्म लगी है। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री एसटीएक्स और टेंपल हिल की अपकमिंग क्रॉस-कल्चरल रोमांटिक ड्रामा में नजर आएंगी । 

एसटीएक्स फिल्म्स, इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉर्पोरेशन का एक प्रभाग है। एसटीएक्स फिल्म्स मोशन पिक्चर ग्रुप के चेयरमैन एडम फोगेलसन ने घोषणा की है कि कंपनी ग्लोबल बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण के लिए एक रोमांटिक कॉमेडी बनाएगी, जो अपने ‘को प्रोडक्शन’ बैनर के माध्यम से आगामी फिल्म का निर्माण भी करेगी। स्टूडियो इस प्रोजेक्ट को विकसित करने के लिए टेंपल हिल प्रोडक्शंस विक गॉडफे और मार्टी बोवेन के साथ भी बातचीत कर रहा है। इसहॉक क्लाऊसनर टेंपल हिल के लिए इस प्रोजेक्ट की देखरेख कर रहे हैं। 

फोगेलसन ने कहा, दीपिका भारत से आने वाले सबसे बड़े वैश्विक सितारों में से एक हैं। वह एक पॉजिटव और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं और उनकी प्रोफाइल एक इंटरनेशनल सुपरस्टार के रूप में बढ़ती जा रही है। जबकि उन्हें कई इरोस इंटरनेशनल फिल्मों में सफलता मिली है, हम उनके और हमारे दोस्तों के साथ टेम्पल हिल में एक रोमांटिक कॉमेडी का निर्माण करने के लिए एक्साइटेड हैं। दीपिका पादुकोण कहती हैं कि मैं एसटीएक्सफिल्म्स और टेम्पल हिल प्रोडक्शंस के साथ साझेदारी करके रोमांचित हूं। इससे पहले दीपिका पादुकोण ‘द रिटर्न ऑफ जेंडर केज ’ में फीमेल लीड के रूप में नजर आईं थी। जो विन डीजल के साथ सह-अभिनीत थी। वहीं दीपिका ने बॉलीवुड को भी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।