बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी ) ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर सहित दीपिका की मैनेजर करिश्मा से पूछताछ की। वहीं एनसीबी ने आगे की जांच के लिए दीपिका, श्रद्धा, सारा, करिश्मा प्रकाश, रकुलप्रीत, सिमोन खंबाटा और जया शाह के मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं। 

सूत्रों के अनुसार शनिवार को हुई पूछताछ के दौरान दीपिका एनसीबी अफसरों के सामने कई बार रो पड़ी, जिसपर अफसरों ने उन्हें इमोशनल कार्ड ना खेलने की नसीहत दी थी। अफसरों ने दीपिका पादुकोण को रोने के बजाय सच बताने के लिए कहा। एनसीबी ने मोबाइल भी जब्त किया है, इसलिए अब एनसीबी की जांच भी उसी दिशा में आगे बढ़ेगी। बताया जा रहा है कि उनके फोन की जांच कर ये समझने की कोशिश होगी कि उनका किसी ड्रग पैडलर संग कोई कनेक्शन था या नहीं। 

गौरतलब है कि शनिवार को हुई साढ़े पांच घंटे की पूछताछ में दीपिका से सुशांत सिंह राजपूत या फिर रिया से जुड़ा कोई भी सवाल नहीं पूछा गया। एनसीबी का सारा फोकस दीपिका की करिश्मा संग उस चैट पर था जिसमें वे ड्रग्स को लेकर बात कर रही थीं। दीपिका ने माना है कि उन्होंने चैट की है, लेकिन उन्होंने ड्रग्स लेने से साफ इनकार किया है।

उधर, मुंबई की एक अदालत ने धर्मा प्रोडक्शन के एक पूर्व अधिकारी क्षितिज आर. प्रसाद को 3 अक्टूबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेज दिया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।प्रसाद पर एक व्यापारी से मादक पदार्थ खरीदने का आरोप है। साथ ही उसपर प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से कई पैडलर्स या सप्लायर्स के साथ संबंध रखने का आरोप है। इनमें से कई को ड्रग्स मामले में चल रही जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। हालांकि क्षितिज ने सभी आरोप से इनकार किया है और दावा किया है कि उसे इस मामले में फंसाया गया है।