गुवाहाटी । महानगर के जालुकबाड़ी थाना अंतर्गत पांडु इलाके में सोमवार की सुलह उस वक्त सनसनी फैल गई जब स्थानीय लोगों की नजर एक बाइक पर अर्धनग्न अवस्था में एक व्यक्ति का शव पर पड़ी । स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव का पंचनामा कर उसे अंत्य परीक्षण के लिए जीएमसीएच भेज दिया मृतक की शिनाख्त  भरत नारायण सिंह  के रूप में की गई है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पांडु के 6 नंबर कॉलोनी के रेलवे क्वार्टर 360 /बी के पास एक निजी मकान में रहने वाले भरत नारायण सिंह का शव सोमवार की सुबह संदिग्ध हालत में अपनी ही मोटरसाइकिल  पर पाया गया। स्थानीय लोगों की मदद से भरत को फौरन नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां  चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

परिजनों ने पुलिस को बताया कि भरत की हत्या की गई है । रुपयों का लेनदेन ही उसके मौत की वजह है । परिजनों कहा कि भरत ने उन्हें बताया था कि किसी से उसे 8 लाख रुपए मिलने हैं रुपए न मिलने पर रविवार की रात से वह शराब के नशे में किसी से फोन पर गुस्से में बात कर रहा था । मृत भरत के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। घटना के संदर्भ में अपने में एक हत्या का मामला दर्ज किया गया ।