आपके पास कोई सी भी कार हो उसें एक कंपनी सबसे खूबसूरत यानि सबसे हटकर बना सकती है। जी हां, इस कंपनी का नाम DC Design है जो कि एक विश्व प्रसिद्ध ब्रांड है। यह कारों को रीडिजाइन करने में माहिर है। इस कंपनी द्वारा किए गए मॉडिफिकेशंस को पूरी दुनिया में सराहा जाता है।



DC Design ने अब BMW E64 6-Series पर आधारित DC California बनाई है। यह एक अलग ही तरह की कार लगती है जिसको लोग मुड़—मुड़कर देखते हैं। यह एक टू-सीटर ओपन-टॉप कस्टम रोडस्टर है जिसमें जबरदस्त विजुअल अपील है। इसको जो भी देखता है वो नजरें नहीं हटा पाता।



BMW 6 सीरीज इस स्टूडियो के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनों में से एक है जो काफी फेमस है। इसें DC Designs द्वारा किया गया सबसे सुंदर काम माना गया है। आपको बता दें कि डीसी डिजाइन दुनिया के सबसे बड़े डिजाइन हाउसेज में से एक है, जो मौजूदा कारों को उत्कृष्ट कृतियों में परिवर्तित करता है। यहाँ हम आपको DC Designs द्वारा DC California के बारे में बता रहे हैं।



डीसी डिजाइन द्वारा मॉडिफाई की गइ DC California कस्टम रोडस्टर अपनी पूरी बॉडी में बहुत सारे कर्व्स के साथ आती है। यह कार को बेहद सुडौल लेकिन एरोडायनामिक लुक देती है। इस कार के एलईडी हेडलैम्प्स पलकों के साथ पूरी मानव आंख का आभास देते हैं।

DC Design ने इस कार की हर एक चीज पर बहुत ही बारीकी से काम किया है जो ​अपने आप झलकता है। DC California में कार जब सड़कों पर चलती है तो लोग देखते रह जाते हैं। ऐसे में अगर आप भी आप भी अपनी कार को सबसे हटकर लुक देना चाहते हैं तो DC Design Studio इसके लिए बेस्ट विकल्प है।