सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर और अनुभवी बल्लेबाज केन विलियमसन ने लगातार 3 बार मैच हारने के बाद रोजा रखा है। उन्होंने टीम के साथी खिलाड़ी राशिद खान, मुजीब उर रहमान, मोहम्मद नबी और खलील अहमद के साथ रोजा रखा, लेकिन मुंह सूख गया।

डेविड वॉर्नर और विलियमसन के रोजा रखने का खुलासा राशिद खान ने किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। राशिद खान ने कैप्शन में लिखा कि इन 2 लीजेंड्स के साथ इफ्तारी होगी, जिन्होंने हमारे साथ रोजा रखा।

राशिद खान के वीडियो में डेविन वॉर्नर कहते हैं कि मैं बहुत भूखा और प्यासा हूं। मेरा मुंह सूख रहा है। राशिद खान ने जब वॉर्नर से रोजा के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि ये बहुत कठिन है। वहीं, केन विलियमसन ने कहा कि उन्हें रोजा रखकर अच्छा लगा।

बता दें कि केन विलियमसन चोटिल होने के कारण आईपीएल के 14वें सीजन के पहले तीन मैचों में नहीं खेल पाए, उनकी गैरमौजूदगी से टीम को बड़ा नुकसान हुआ। विलियमसन के नहीं होने से टीम की बैटिंग कमजोर हो गई और सनराइजर्स के मैचों में ये देखा भी गया। टीम इस सीजन में अब तक तीन मैच खेली है और तीनों में ही उसे हार मिली हैण् वह प्वाइंट टेबल में आखिरी स्थान पर है।

डेविन वॉर्नर और उनकी टीम को इस सीजन में अब तक सही कॉम्बिनेशन नहीं मिल पाया है। सनराइजर्स का मध्य क्रम अब तक नाकाम रहा है। मनीष पांडे, विजय शंकर, अब्दुल समद जैसे खिलाड़ी प्रभाव नहीं छोड़ सके। टीम किन विदेशी खिलाड़ियों को अंतिम ग्यारह में शामिल करेए इस पर भी वो सही फैसला नहीं ले पा रही है। आरसीबी के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी करने वाले जेसन होल्डर को मुंबई इंइियंस के खिलाफ मैच में मौका नहीं मिला।