नवीनतम जेम्स बॉन्ड फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ में डेनियल क्रेग ने 007 के रूप में अपनी आखिरी भूमिका निभा रहे है। फिल्म 30 सितंबर को पूरे भारत के चुनिंदा शहरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। यूनिवर्सल पिक्चर्स द्वारा बुधवार को यह घोषणा की गई और पुष्टि की गई कि यह भारत के सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

‘नो टाइम टू डाई’ अंग्रेजी, हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम, पंजाबी, गुजराती, भोजपुरी, बंगाली में रिलीज होगी। आधिकारिक 007 ट्विटर अकाउंट से फिल्म का अंतिम अंतर्राष्ट्रीय ट्रेलर पोस्ट किया गया और रिलीज की तारीख की घोषणा की गई। 2 मिनट 24 सेकेंड के ट्रेलर को कैप्शन दिया गया, इंतजार खत्म हो गया है। हैशटैग ‘नो टाइम टू डाई’ का अंतिम अंतर्राष्ट्रीय ट्रेलर। फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में आ रही है। जासूसी फिल्म की रिलीज जेम्स बॉन्ड फिल्म फ्रैंचाइजी में 25 वीं किस्त है। 

इसमें क्रेग ने पांचवीं और कथित रूप से अंतिम बार 007 की भूमिका निभाई है। पिछले साल नवंबर में कोविड -19 महामारी के कारण इसकी रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया था। बाद में रिलीज की तारीख को बदलकर अप्रैल, 2021 कर दिया गया। ‘नो टाइम टू डाई’ का निर्देशन कैरी जोजी फुकुनागा ने किया है। फिल्म में रामी मालेक को नए बॉन्ड खलनायक, सफीन के रूप में भी दिखाया गया है, और डॉ मेडेलीन स्वान के किरदार में ली सेडौक्स, क्यू के किरदार में बेन व्हिस्वा, एम के किरदार में राल्फ फिएनेस, मनीपेनी के किरदार में नाओमी हैरिस और सीआईए एजेंट फेलिक्स लीटर के किरदार में जेफरी राइट को दिखाया गया है।