गुजरात के वडोदरा के वाघोडिया चौराहे पर खौफनाक सड़क दुर्घटना हुई है। यह मंजर देखने वालों में कई लोग बेहोश ही हो गए हैं। बता दें कि वाघोडिया चौराहे पर छह महिलाओं और एक बच्चे सहित कम से कम ग्यारह सदस्यों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग सड़क दुर्घटना में घायल हो गए है। बता दें कि यह दुर्घटना तब हुई जब सूरत के वराछा क्षेत्र से परिवार के लगभग 25 से 30 सदस्यों को ले जा रहा एक आयशर ट्रक तीर्थयात्रा के लिए पावागढ़ की ओर जा रहा था।


सड़क पर ट्रक चल ही रहा था कि तभी लगभग 3 बजे एक टैंकर में आग लग गई। ट्रक के सभी यात्री घायल हो गए और SSG के पास अस्पताल पहुंचे। उनमें से एक दर्जन से अधिक लोगों को वडोदरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनमें से दो ने बाद में घायल हो गए। वाघोडिया सड़क दुर्घटना में कुल 11 लोगों की मौत हो गई। अस्पताल के अधीक्षक डॉ. रंजन ने कहा, अस्पताल में लाए गए 15-16 व्यक्तियों में से पांच को उनके परिजनों के अनुरोध पर अन्यत्र स्थानांतरित कर दिया गया।

यह मंजर सड़क पर देखने लायक नहीं था क्योंकि यहां लोगों की लाशों सड़क वाघोडिया चौराहे पर बिछ गई थी। सूत्रों ने बताया कि इस दुर्घटना में कम से कम दो बच्चे घायल हुए  हैं। इसी के साथ एक लड़की देवांशी को आर्थोपेडिक अनुभाग में संचालित किया गया है। भर्ती रोगियों में से, पेट की चोटों में से एक कुछ गंभीर जिनकी हालात अभी नाजुक बताए जा रहे हैं और 24 घंटे की निगरानी में रखा गया है, जबकि बाकी लोगों को खरोंचे ही आई है।