उत्तर प्रदेश पुलिस के साइबर सेल ने साइबर क्राइम के प्रति जागरूक करने के लिए  फिल्म 'हीरोपंती 2' के ट्रेलर को इस्तेमाल करते हुए एक मजेदार लेकिन प्रभावी संदेश जारी किया है. फिल्म के ट्रेलर पर अपनी ओर से चंद लाइनें चिपकाकर यूपी पुलिस का साइबर सेल ये संदेश दे रहा है कि साइबर अपराध करने वालों की अब खैर नहीं है. 

यह भी पढ़े : 63 साल की दादी ने इंटरनेट पर मचाया गदर, देखिए जबरदस्त डांस Video


फिल्म 'हीरोपंती 2' का ट्रेलर देखकर ही पता चलता है कि इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बड़े साइबर अपराधी की भूमिका में हैं. टेक्नोलॉजी और इंटरनेट के इस युग में साइबर अपराध भी बेहद तेजी से बढ़े हैं. लेकिन यूपी पुलिस के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर की गई 56 सेकंड की ये क्लिपिंग बता रही है कि साइबर अपराध से निपटने के लिए उसकी तैयारी भी कम नहीं है. ये फिल्म साइबर अपराधियों के लिए चेतावनी देती है कि 'तू डाल-डाल, तो मैं पात-पात'. 'हीरोपंती 2' के ट्रेलर में कहा जाता है कि 'लैला (नवाजुद्दीन) साइबर क्राइम की दुनिया का जादूगर है', और इसी वक्त इस क्लिपिंग में लिखा आता है कि '... तो साइबर क्राइम हेल्पलाइन 1930/112 उस जादूगर का मंतर है'. यूपी पुलिस का संदेश साफ है कि वो साइबर अपराधियों से निपटने में पूरी तरह सक्षम है. अगर कोई भी नागरिक साइबर क्राइम का शिकार हुआ है तो यूपी पुलिस की इस हेल्पलाइन से तुरंत संपर्क करे. 

बदलते वक्त और टेक्नोलॉजी के साथ बॉलीवुड के फिल्मों के विषय भी बदलते रहे हैं. साइबर क्राइम पर बढ़ते अपराधों के साथ इस विषय को लेकर बनने वाली फिल्मों की संख्या भी बढ़ी है. 'हीरोपंती 2' का ट्रेलर देखकर लगता है कि इस फिल्म में साइबर अपराधी और पुलिस की लुका-छिपी काफी रोमांच पैदा करने वाली है. फिल्म अप्रैल में रिलीज होगी. टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन, तारा सुतारिया जैसे सितारों से सजी इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता दिखाई दे रही है.