आज के समय में कौन सुंदर और खूबसूरत नहीं दिखना चाहता है। हर लड़की बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जैसी फ्लॉलेस स्किन पाने के लिए बहुत कुछ करती हैं लेकिन फिर निखार नहीं आता है। अगर आप भी इसी रेस में हो तो आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा से लेकर ऐश्वर्या राय जैसी टॉप एक्ट्रेस का ब्यूटी सीक्रेट है दही। जी हां, आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन यह सच है कि ये सभ एक्ट्रेसेस दही यूज करती है।
 
हेल्दी स्किन के साथ ग्लोइंग और फ्लॉलेस जैसी स्किन पाने के लिए दही सबसे शानदार चीज है। इसका उपयोग ऐसे करें-

त्वचा के लिए दही का उपयोग करने का सबसे आसान तरीका है कि इसे सीधे अपनी त्वचा के उस हिस्से पर लगाएं, जिसे आप ठीक करना चाहते हैं। आप चाहें, तो इससे मास्क भी बना सकते हैं। आप इसमें एक चुटकी हल्दी या बेसन मिला लीजिए, तो और भी अच्छा है। इसे अपने चेहरे, गर्दन , हथेलियों और पैरों पर लगा सकते हैं।
प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह दलिया और दही को बराबर भागों में मिलाती हैं। इसमें एक चुटकी हल्दी मिलाती हैं। इस पैक को वह फेस पर लगाती हैं। सूखने के बाद चेहरे को गुनगुने पानी से हल्का स्क्रब करते हुए इसे धोती हैं। ये बेजान त्वचा से निपटने का सबसे आसान और सस्ता तरीका है।



कियारा आडवाणी


कियारा आडवाणी को जब भी देखो वह हमेशा फ्रेश ही नजर आती हैं। कियारा ने अपनी फ्लॉलेस स्किन को लेकर खुलासा किया था कि वह अपने खाली समय में चेहरे पर दही लगाना पसंद करती हैं। वह इसे कुछ देर के लिए चेहरे पर लगाकर छोड़ देती हैं या फिर मास्क बनाकर त्वचा की मसाज करती हैं। इससे चेहरे पर अलग ही शाइन नजर आती है।