बरपेटा लोकसभा क्षेत्र के अंतगर्त नलबाड़ी जिले के 61 नं. धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के चामना आमनि-नलना प्राथमिक विद्यालय के मतदान केंद्र में शांतिपूर्ण ढंग से वोट संपन्न तो हो गया लेकिन मतदान के समय स्थानीय बदमाशों ने हंगामा किया और पत्रकारों को बाधा पहुंचाने की कोशिश की। घटना के अनुसार 61 नं. धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र को अति संवेदनशील मतदान केंद्र के रूप में पहचान किया गया।

चामता के आमनि नलना प्राथमिक विद्यालय मतदान केंद्र में काल शांतिपूर्ण रूप से सुबह से वोट डाल रहे थे तभी 11 बजे आमनि नलना के रहने वाला तथा विभिन्न आपराधिक मामलों में शामिल रातुल अली ने मतदान केंद्र में हंगामा किया और पत्रकारों पर हमला करने को दौड़ा। मतदान केंद्र पर तैनात पुलिसकर्मियों और स्थानीय जनता ने रातुल को मतदान केंद्र से बाहर निकाल दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कृषक नेता अखिल गोगोई, पुलिस अफसर पर आक्रमण और विभिन्न अपराध कार्य में लिप्त रातुल अली कुछ महीने पहले ही जेल से छुटा है इस घटना के बाद स्थानीय जनता ने उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। असम में लोकसभा के तीसरे एवं अंतिम चरण के मतदान में 85.11 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया।
चार लोकसभा सीट के लिए मतदान हुआ। चुनाव कार्यालय के एक प्रवक्ता ने बुधवार को यह जानकारी दी। राज्य में तीसरे चरण के चुनाव में 81.73 पुरुष मतदाताओं और 81.30 महिलाओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया।