कलियुग है और इस युग में इंसान कितनी क्रूर बन सकता है इसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है। इंसान के ऐसे ऐसे चेहरे सामने आ रहे हैं जिनपर यकीन कर पाना मुश्किल हो गया है। हाल ही में पड़ोसी देश पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिससे सारी दुनिया हिल गई है।


 
दरअसल में, में यहां एक शख्स ने पहले तकिये से मुंह दबाकर अपनी बीवी को मारा फिर अपने 6 बच्चों के सामने बीवी के शव को कड़ाही में डालकर उबाल दिया। इस वहशी करतूत की कहानी सुनकर हर कोई स्तब्ध रह गया है। खबर मिलने पर सिंध पुलिस ने नरगिस नाम की महिला का शव एक बड़ी से कड़ाही में पाया।

ये शव एक निजी स्कूल के रसोई घर में पड़ा हुआ था। पुलिस के अनुसार महिला का शौहर आशिक बाजौर एजेंसी का रहने वाला था और स्कूल में चौकीदार के रूप में काम करता था और स्कूल में ही सर्वेंट क्वाटर में रहता था। ये स्कूल पिछले 9 महीने से बंद था।


पुलिस ने कहा कि पीड़िता की 15 साल की बेटी ने उन्हें घटना के बारे में जानकारी दीय़ तबतक आशिक नाम का ये हैवान अपने तीन बच्चों के साथ भाग चुका था। SSP अब्दुर रहीम शेराजी ने कहा कि पुलिस ने बाकी तीन बच्चों को अपने पास सुरक्षित रखा है। इस घटना को देखकर बच्चे बेहद खौफजदा हैं।