क्रोएशिया (Croatia) में रहने वाली एक महिला ने अपने पति से तलाक के बाद अपनी फीमेल डॉग (Female Dog) से शादी रचा ली। यह शादी धूमधाम से हुई जिसमें करीब 200 लोगों ने हिस्सा लिया। शादी करने वाली 47 साल की अमांडा रेजार्स (Amanda Rodgers) का कहना है कि इस शादी से वो बेहद खुश हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें एक लाइफ पार्टनर में जो कुछ भी चाहिए, वो सब शेबा (फीमेल डॉग) में मिल गया है।

हालांकि, तलाक के बाद काफी महीनों तक अमांडा रेजार्स (Amanda Rodgers) अकेली रहीं। अब वो अपने नए पार्टनर शेबा के साथ बेहद खुश है। रेजार्स का कहना है कि शेबा उन्हें अपने पहले पति से ज्यादा खुश रखती है। उन्होंने अपनी डॉग के साथ पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी की और उसे चूमते हुए अपना पार्टनर माना। अमांडा रेजार्स ने कहा, ‘वह मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा है। वो मुझे हंसाती है, खुश रखती है और जब मैं परेशान हो जाती हूं, तो मुझे सहारा भी देती है।

अमांडा का कहना है कि बचपन से ही वो खुद को दुल्हन के लिबास में देखना चाहती थीं। दूसरी बार अपना सपना पूरा करने के लिए उन्होंने दुल्हन की पोशाक खुद डिजाइन की। अपने फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा, ‘शेबा से शादी करना बेहद ही सुखद अहसास है, वो मुझे कभी तंग नहीं करती, मेरा काफी ख्याल रखती है'। एक टीवी शो में आमांडा ने बताया कि उनकी डॉग जब दो महीने की थी तभी से उन्हें उससे प्यार हो गया था। उसी समय उन्हें यकीन हो गया था कि वो एक दिन जरूर एक हो जाएंगे।

टीवी शो के दौरान जब लोगों ने अमांडा से पूछा कि डॉग पालने के बाद उससे शादी करने का ख्याल कैसे आया? तो उन्होंने कहा कि प्यार कई तरह के होते हैं, लेकिन मेरा और शेबा का रिश्ता बहुत गहरा है और वो अपने इस नए रिश्ते को लेकर बेहद उत्सुक हैं। साथ ही उन्हें उम्मीद है कि यह रिश्ता समय के साथ-साथ और भी गहरा होता जाएगा।