मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो दुनिया के सबसे अमीर खिलाड़ियों में से एक है। वो खेल के अलावा निजी लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। अब वो अपनी गर्लफ्रेंड Georgina Rodriguez को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि रोनाल्डो अपनी गर्लफ्रेंड को खर्च के लिए हर महीने 80 लाख रुपये से ज्यादा पैसे देते हैं।

यह भी पढ़ें : लापरवाह कर्मचारियों पर अब गिरेगी गाज, सिक्किम सरकार बना रही नॉन परफोर्मिंग विभाग

बताया गया है कि जॉर्जिना रोड्रिगेज को प्रतिमाह 83,000 पाउंड (82 लाख रूपये से अधिक) की रकम 'बच्चों की देखभाल और अन्य खर्च' के लिए दी जाती है। इससे पहले रोनाल्डो ने गर्लफ्रेंड जॉर्जिना को डेढ़ करोड़ की एक कार गिफ्ट की थी। रोनाल्डो और जॉर्जिना लग्जरी लाइफस्टाइल जीते हैं। इसकी झलक जॉर्जिना के सोशल मीडिया एकाउंट पर देखने को मिल जाती है। आपको बता दें कि जॉर्जिना और रोनाल्डो 2017 से एक साथ हैं।

जॉर्जिना पेशे से एक मॉडल हैं और वो कई बड़े ब्रांड्स के विज्ञापन में भी नजर आ चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 36 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं। उनकी एक-एक तस्वीर पर लाखों की संख्या में लोग लाइक और कमेंट्स करते हैं। हाल ही में जॉर्जिना के ऊपर बनी डाक्यूमेंट्री 'I Am Georgina' में उनकी जिंदगी के तमाम पहलू पर की बात की गई।

यह भी पढ़ें : गांजा की सप्लाई में तगड़े माहिर हैं नागालैंड के तस्कर, जानिए कैसे पहुंचाते हैं बिहार

कभी स्टोर में काम करने वाली जॉर्जिना की जिंदगी रोनाल्डो के साथ आने के बाद पूरी तरह से बदल गई। जॉर्जिना 48 करोड़ के आलीशान महल में रहती हैं, 55 करोड़ के Yacht में सफर करती हैं साथ ही Bugatti, Rolls-Royces और Ferrari जैसी लग्जरी कारों में घूमने जाती हैं। उनके महल में स्विमिंग पूल, जिम और फुटबॉल ग्राउंड भी मौजूद है। वो हवाई सफर के लिए प्राइवेट जेट का इस्तेमाल करती हैं।