शानदार प्रदर्शन के दम पर बिहार की टीम कटक में चल रही कूच विहार ट्रॉफी अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में सिक्किम के खिलाफ पारी की जीत के करीब पहुंच गई है। पीयूष 238 रन, 376 गेंद, 41 चौके के दोहरा शतक से बिहार ने पहली पारी में 461 रन बनाए। पीयूष की बेहतरी पारी से बिहार सिक्किम के खिलाफ बड़ी जीत की ओर है।

159 रन पर सिमट गई सिक्किम

जवाब में अनुज राज, आमोद यादव और आकाश राज की घातक गेंदबाजी के आगे सिक्किम की पहली पारी 159 रन पर सिमट गई और उसे फालोऑन खेलने पर मजबूर होना पड़ा। इसके बाद दूसरी पारी में भी उसके पांच रनों पर एक विकेट गिर गया है।

खिलाड़ियों ने की रनों की बरसात

इसके पहले दूसरे दिन बिहार ने 6 विकेट पर 344 रनों से खेलना शुरू किया। पहला झटका सूरज कश्यप के रूप में लगा और वह 13 रन बना कर आउट हुए। इसके बाद परमजीत सिंह ने पीयूष का पूरा साथ दिया और दोनों के बीच 74 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी हुई। परमजीत ने 44 गेंदों में 37 रन बनाए, जिसमें 8 चौके जड़े। आखिरी विकेट पीयूष के रूप में गिरा। अनुज राज का खाता नहीं खुला, जबकि आमोद यादव 4 रन बना कर नाबाद रहे।

बिहार के आगे नहीं टिक सकी सिक्किम की टीम

जवाब में सिक्किम के बल्लेबाज बिहारी गेंदबाजों के आगे ज्यादा देर तक नहीं टिक पाए। उसके चार बल्लेबाज बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। अनुज राज ने 54 रन देकर चार, आमोद यादव ने 26 रन देकर 3 और आकाश राज ने 29 रन देकर 3 विकेट चटकाए। फालोऑन खेलते हुए सिक्किम ने दूसरी पारी में एक विकेट पर 5 रन बना लिए हैं। दूसरी पारी का एकमात्र विकेट आमोद यादव ने लिया।

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360