पाकिस्तान में एक पूर्व राजनयिक की बेटी की हत्या कर दी गई है। हत्या ऐसे की गई है कि  जानकर रूह कांप उठेगी। पाकिस्तान के हालात तो जानते ही है लेकिन यहां इतना खौफनाक क्राइम होता है यह नहीं जानते होंगे आप। बता दें कि पाकिस्तान की पूर्व राजनयिक की बेटी की हत्या से पहले उसका सिर काट दिया और फिर धड़ को गोली मार दी। पीड़िता की पहचान 27 साल की नूर मुकादम है।


नूर मुकादम राजनायिक शौकत मुकादम की बेटी थी। पुलिस का कहना है कि नूर को गोली मारने से पहले उन्हें चाकू से वार करके मारा गया था। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के एक दोस्त को गिरफ्तार किया गया है।  पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘कथित तौर पर नूर की हत्या करने वाला ये शख्स देश के बड़े बिजनेसमैन का बेटा है ’।  पुलिस का कहना है कि उन्होंने हत्या के इस मामले की जांच शुरू कर दी है।


सोशल मीडिया पर शेयर की जा रहीं रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि संदिग्ध ने नूर का सिर धड़ से अलग कर दिया था। फिर उनपर गोलियों से भी वार किया गयाथा। गिरफ्तार हुए आरोपी की पहचान जहीर जाफर के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि वह और नूर लंबे समय से दोस्त थे। संदिग्ध शख्स को नशे की लत है और उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है।