तमिलनाडु के अरक्कोणम स्थित मंडियाम्मन मंदिर में त्योहार के दौरान क्रेन गिरी गई। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। 9 लोग घायल हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि क्रेन के संचालकों को हिरासत में लिया गया है। त्योहार में क्रेन का इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं थी।

ये भी पढ़ेंः अब समुद्र में कांपेंगे दुश्मन, भारतीय नौसेना में आज शामिल होगी सबमरीन INS वागीर, जानें इसकी ताकत


अरक्कोणम स्थित मंडियाम्मन मंदिर में मायिलेरु त्योहार चल रहा था। इस दौरान तीन लोग क्रेन से लटककर भगवान मूर्तियों को माला पहना रहा थे। तभी क्रेन का कंट्रोल बिगड़ा और वह गिर गई। कई लोग क्रेन पर लटके हुए हैं। उनके हाथ में माला है, वे मूर्तियों को माला पहनाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी दौरान कंट्रोल बिगड़ने से क्रेन गिर गई। हादसे के बाद मंदिर में भगदड़ मच जाती है। कुछ लोगों ने क्रेन के नीचे दबे श्रद्धालुओं को निकालने की कोशिश की।

ये भी पढ़ेंः कंगाल पाकिस्तान को लगा एक और बड़ा झटका, अंधेरे में डूब गया पूरा देश, जानिए कैसे


कई लोग भाग कर क्रेन से दूर हटने में सफल रहे जबकि 10 लोग क्रेन के नीचे आ गए। क्रेन के पलटने के बाद लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और सभी लोगों को वहां से निकाला। लोगों ने सभी को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने क्रेन पर लटके तीनों लोग- मुथू कुमार, बूपालन और जोति बाबू को मृत घोषित कर दिया। अन्य 10 घायलों का उपचार चल रहा है। बताया जाता है कि 10 घायलों का उपचार अरक्कोणम और तिरुवल्लूर के सरकारी अस्पतालों में चल रहा है। हादसे की सूचना पाकर नेमिली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। नेमिली पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है।