बिहार में समस्तीपुर जिले के नगर थाना के मालगोदाम रोड स्थित माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी(माकपा) कार्यालय पर अपराधियों ने हमला कर दिया, जिसमें माकपा विधायक अजय कुमार बाल-बाल बच गये, जबकि उनके सरकारी अंगरक्षक अनिल राम गंभीर रूप से घायल हो गए। 

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर के माकपा विधायक अजय कुमार ने रविवार को यहां बताया कि शनिवार की रात जिले के नगर थाना क्षेत्र के मालगोदाम रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर 20-25 की संख्या मे हथियारबंद अपराधियों ने हमला बोल दिया और गेट तोड़कर कार्यालय में प्रवेश कर गए।

इस दौरान अपराधी माकपा विधायक को खोजने लगे। उनके अंगरक्षक अनिल राम ने जब इसका विरोध किया तब अपराधियों ने लाठी-डंडे से अंगरक्षक को मार-मार कर घायल कर दिया। अपराधियों ने विधायक की गाड़ी के शीशे भी तोड़ डाले। माकपा विधायक अजय कुमार ने बताया कि पिछले दो मई को भी समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र मे उनके ऊपर जानलेवा हमला किया गया था लेकिन इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 

उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस की निष्क्रियता के कारण अपराधी उन्हें बार-बार निशाना बना रहे हैं। इस बीच पुलिस ने माकपा विधायक अजय कुमार एवं उनके सरकारी अंगरक्षक अनिल राम से घटना की जानकारी ली जिसके आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।घटना स्थल से पुलिस ने अपराधियों की एक मोटरसाइकिल बरामद की है।