उत्तरप्रदेश के रामपुर जिले के टांडा क्षेत्र के लालपुर कला गांव में चौंकाने वाली घटना सामने आई है। वैसे तो सीएम योगी आदित्यानाथ गौहत्या के खिलाफ हैं लेकिन कि उन्हीं के राज में गौहत्या के यूपी में की मामले सामने आते हैं। टांडा क्षेत्र की पुलिस को जैसे ही इस बात की खबर मिलती है तो दूल्हे समेत उसके परिजनों को गोकशी करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। बलीम की दावत के लिए देर रात घर में गोकशी हो रही थी।


पुलिस ने मौके से एक गोमांस काटने के उपकरण भी बरामद किए हैं। देर रात पुलिस को सूचना मिली कि गांव में शादी वाले घर में गाय काटी जा रही है। सूचना मिलते ही प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घर के अंदर हो रही गोकशी को देख पुलिस के भी होश उड़ गए। पुलिस ने तुरंत घेराबंदी की और परिवार के 6 लोगों को हिरासत में ले लिया। जिसमें दूल्हा भी शामिल था।


पुलिस अधिकारी ने कहा कि दावत ए वलीमा के लिए गोकशी की जा रही थी। हमने सभी आरोपियों के खिलाफ गोकशी की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। कोतवाल माघो सिंह बिष्ट ने बताया सभी के खिलाफ गोवध निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।