जर्म प्रोटेक्शन ब्रांड डेटॉल ने आज अपनी तरह का एक अनूठा अभियान डेटॉल सेल्यूट्स लॉन्च करने की घोषणा की है जिसके तहत कोविड-19 के योद्धाओं को नमन करते हुए कंपनी ने अपने अब तक के इतिहास में पहली बार अपने प्रतिष्ठित लोगो की जगह एक कोविड रक्षक की तस्वीर लगाई है। कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि इसके साथ ही 'रक्षक' की प्रेरक कहानी भी बताई गई है। 

डेटॉल ने भारत भर से ऐसी 100 कहानियों को तैयार किया है और निस्वार्थ रूप से लोगों की मदद करने वाले इन रक्षकों को सम्मान देते हुए उन्हें अपने लिक्विड हैंडवाश पैक पर प्रदर्शित किया है। इसके अलावा डेटॉल ने एक वेबसाइट भी लॉन्च की है। यह प्लेटफॉर्म विशेष रूप से पूरे भारत के लोगों के लिए तैयार किया गया है जहां वे कहानियों को साझा कर सकते हैं और वर्चुअल पैक बनाकर और इसे अपने सोशल मीडिया चैनलों पर साझा कर अपने बीच के कोविड रक्षकों को पहचान दिला सकते है। 

कंपनी ने कहा की इस अभियान में भारत भर के लोगों की चुनी हुई कहानियों का एक विस्तृत और खास मिश्रण है। इसमें महानगरों से लेकर छोटे शहरों तक, वरिष्ठ नागरिकों से लेकर युवाओं तक और सभी क्षेत्रों को शामिल किया गया है। डेटॉल की कोशिश भारत की एक ऐसी विस्तृत और बहुरंगी तस्वीर पेश करने की है, जिसका देश भर के लोगों के साथ व्यक्तिगत जुड़ाव हो। ब्रांड पैकेजिंग में बदलाव और लोगो को बदलने के साथ, डेटॉल का लक्ष्य अपने उपभोक्ताओं तक पहुंचना और इस दौर में लोगों के बीच आशा की भावना पैदा करके अपनी एकजुटता को प्रदर्शित करना है।