Patrick Diter एक बिट्रिश करोड़पति हैं जिनको कोर्ट ने ऐसा आदेश दे दिया कि सुनकर आप भी कहेंगे क्या से क्या हो गया। पेट्रिक ने एक 70 मिलियन डॉलर का बंगला बनाया था। भारतीय करंसी के हिसाब से मामला कोई 5 अरब रुपये के आसपास बैठता है। कोर्ट ने कहा कि सही परमिट नहीं लिया गया है। इसलिए इस 5 अरब रुपये के बने बंगले को गिराना होगा।

उन्होंने अपने इस बंगले का नाम Chateau Diter रखा था। ये एक कस्टम बिल्ड बंगला था। जोकि फ्रांस के Provence में बनाया गया था। फ्रांस की उच्च अदालत ने ये फैसला दिसंबर में दिया। जिसमें ये कहा गया है कि पेट्रिक के पास सिर्फ 18 महीने हैं, इस 32,000 स्कावायर फीट के बंगले को गिराने के लिए।

उन्होंने इस बंगले को काफी मेहनत से बनवाया था। साल 2005 से लेकर 2009 तक का समय तो इस बंगले का निर्माण कार्य चला। इसमें इटली के बेशकीमती पत्थर लगाए गए थे।

पेट्रिक की ये प्रॉपर्टी Monaco के नजदीक है। यहां पर एक दो तो हैलीपेड बनवाए गए थे। 17 एकड़ का तो बगीचा है। अंदर ही तालाब से, जैतून के कई पेड़ हैं। इस बंगले में 18 कमरे हैं। 15 शताब्दी की तरह से कुछ फायर प्लेस बनाए गए हैं। कई महान चित्रकारों की महंगी-महंगी चित्रकारी को भी उन्होंने अपने बंगले में लगाया है। फ्रेस्को पेंटिंग तो उन्होंने दीवारों और छतों में भी करवा रखी है।

इस बंगले में एक रिसेप्शन रूम भी है। एक लाइब्रेरी, फिल्म देखने के लिए स्क्रिनिंग रूम, लाउंज, कई डाइनिंग रूम, एक स्टीम रूप, स्टाफ किचन और एक वाइन टेस्टिंग रूम भी है। बीते 15 वर्षों से ये एक वेडिंग स्पॉट है। 300 डॉलर से 1000 डॉलर (21 हजार से 72 हजार रुपये) एक रात का एक शख्स का रहने का खर्चा है यहां।

जानकारी के मुताबिक, पेट्रिक ने बिल्डिंग का परमिट लिया था। यहां तक कि परमिट के कागजात आने से पहले ही उन्होंने इसका निर्माण कार्य शुरू कर दिया था। परमिट में वो सब नहीं बताया गया था जो उनके बंगले में बनाया जा रहा था। इसी कारण कोर्ट ने इसे गिराने का आदेश दिया।",