रिलायंस जियो के इस लॉकडाउन में कई प्लान हैं जो आपके लिए शानदार साबित हो सकते हैं। जिओ अपने कई प्लान्स में 2 जीबी डेटा हर दिन दे रही है। जियो के आने के बाद से ही टेलिकॉम इंडस्ट्री में सस्ते इंटरनेट की होड़ मची और इसका फायदा ग्राहकों को मिला। अब जियो के प्रीपेड पैक में इतना डेटा मिलता है कि आप मूवी और वेब सीरीज भी डेटा खत्म हो जाने की चिंता किए बगैर देख सकते हैं।




249 रुपये वाले जियो प्रीपेड प्लान में 2 जीबी डेटा हर दिन मिलता है। यह इस सेगमेंट में शायद सबसे सस्ता पैक है। बात करें प्रतिद्वंदी कंपनियों वोडाफोन और एयरटेल की तो इस पैक में 1.5 जीबी डेटा हर दिन मिलता है। जियो के इस पैक में जियो टू जियो अनलिमिटेड वॉइस कॉल और नॉन-जियो नेटवर्क पर 1000 FUP मिनट मिलते हैं। इस पैक में हर दिन 100 SMS की सुविधा भी मिलती है। इसके अलावा जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त है। 249 रुपये वाले जियो के इस पैक की वैलिडिटी 28 दिन है।

जियो के 444 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 56 दिन है। इस पैक में भी 2 जीबी डेटा हर दिन मिलता है। जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉल और नॉन-जियो नेटवर्क पर 1000 मिनट FUP मिलते हैं। इस पैक में 100 SMS हर दिन मिलते है। इसके अलावा जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन का भी फायदा मिलता है।
जियो के एक और प्लान में 2 जीबी डेटा हर दिन मिलता है। 555 रुपये वाले जियो पैक में 2 जीबी डेटा हर दिन, 100 एसएमएस हर दिन, जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल जैसी सुविधाएं हैं। लेकिन इस पैक की वैलिडिटी 84 दिन है। इसलिए अगर आप जियो यूजर हैं और आप एक ऐसा प्लान चाहते हैं जो लंबे समय तक चले तो 555 रुपये वाला यह प्लान बेस्ट है।