प्रदेशभर में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। बीते 12 घंटों की बात करें तो राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने का आंकड़ा देशभर में सबसे ज्यादा है। भारत में कोरोना वायरस से महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित है, लेकिन वहां बीते 12 घंटों में 15 नए पॉजिटिव मिले। वहीं राजस्थान में यह आंकड़ा 51 तक पहुंच गया है। 

आज सुबह 51 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए। वहीं 11 साल की एक बच्ची की मौत भी कोरोना वायरस के कारण हुई है। प्रदेशभर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या अब 751 हो गई है। आज सुबह मिले मरीजों में हनुमानगढ़़ जिला भी अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की सूची में जुड़ गया, यहां दो पॉजिटिव मरीज मिले। राजधानी जयपुर में भी आज सुबह 15 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए। जयपुर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 316 हो गई है ।

जयपुर, बांसवाड़ा में बढ़ा आंकड़ा

आज सुबह मिले 51 पॉजिटिव मरीजों में जयपुर और बांसवाड़ा जिले में 15-15 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए। जयपुर में मिले सभी पॉजिटिव मरीज डोर टू डोर सर्वे में हो रहीं सैंपलिंग के दौरान सामने आए। जयपुर में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढक़र 316 हो गया है । बांसवाड़ा जिले में भी 15 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए, यहां जयपुर के बाद सबसे अधिक 52 पॉजिटिव मरीज सामने आ चुके हैं। वहीं आज जोधपुर में आठ, बीकानेर में आठ, चूरू में एक, सीकर में एक और जैसलमेर जिले में एक पॉजिटिव मरीज सामने आया। इधर आज सुबह मिले पॉजिटिव मरीजों में हनुमानगढ़़ जिला भी पॉजिटिव मरीजों की लिस्ट में जुड़ गया। जिले में 2 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए ।