जम्मू-कश्मीर में दो और कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमितों की मौत होने के बाद केंद्र शासित प्रदेश में इस वायरस से मरने वालों की संख्या 33 हो गई है। सोमवार को दोनों संक्रमितों की मौत होने के बाद मंगलवार को उनकी जांच रिपोर्ट आई जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई। 

जम्मू-कश्मीर में पिछले आठ दिनों के दौरान कोरोना वायरस से आठ लोगों की मौत हुई है। केंद्र शासित प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या 2,600 को पार कर गई है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि बारामूला की एक बुजुर्ग महिला को गंभीर हालत में गर्वनमेंट मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) में लाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि इसके बाद कोरोना वायरस की जांच के लिए महिला का सैंपल भेजा गया। महिला की रिपोर्ट मंगलवार को आई जिसमें वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई। 

सूत्रों ने बताया कि कुपवाड़ा के लालोब के रहने वाले एक व्यक्ति ( 29) की सोमवार को श्रीनगर के एसएचएमएस अस्पताल में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि रोगी की जांच रिपोर्ट मंगलवार को आई जिसमें वह कोरोना से संक्रमित पाया गया। वह ब्लैडर कैंसर-एसोसिएटेड प्रोटीन (बीएलसीएपी) से पीड़ित था।