बिहार में खगड़िया के रहने वाले कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की रविवार को मौत हो गई, जिससे राज्य में कोविड-19 के संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ हो गई। इस बीच, राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि दर्ज की जा रही है। राज्य में अब तक 1178 संक्रमितों की पहचान हो चुकी है।

स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने रविवार को बताया कि खगडिय़ा जिले के गोगरी के रहने वाले 55 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि यह व्यक्ति मुंबई-सहरसा श्रमिक स्पेशल ट्रेन से सहरसा पहुंचा था। वहां से वह खगडिय़ा आया था। खगडिय़ा में सांस लेने में परेशानी की शिकायत पर उसे गोगरी रेफरल अस्पताल में भर्ती किया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

इस मामले के साथ राज्य में कोरोना संक्रमण से मरनेवालों की संख्या आठ हो गई है। बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण से इससे पहले सात लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना से सबसे पहले 22 मार्च को मुंगेर के रहने वाले एक युवक की मौत पटना एम्स में इलाज के दौरान हुई थी। राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार वृद्धि हो रही है। बिहार के सभी 38 जिले अब कोरोना संक्रमण से प्रभावित हो चुके हैं और कोविड-19 से संक्रमित मामलों की संख्या 1178 तक पहुंच गई है। कोरोना वायरस से संक्रमित 473 मरीज इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं।