कोरोना वायरस से एक साथ चार और लोगों के संक्रमित होने से बिहार का गोपालगंज जिला एक बार फिर संक्रमण की चपेट में आ गया और इससे राज्य में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढक़र 255 हो गई। 

स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने यहां बताया कि स्वाब सैंपल जांच रिपोर्ट में गोपालगंज जिले के पचदेवारी प्रखंड, सदर प्रखंड, फुलवारी और भोरे प्रखंड में एक-एक मरीज के वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि इन पॉजिटिव मरीजों में 19 वर्ष और 60 वर्ष के दो पुरुष तथा 50 वर्ष और 60 वर्ष की दो महिला शामिल हैं। 

कुमार ने बताया कि इन सभी संक्रमितों की ट्रैवल हिस्ट्री के साथ ही इनके बारे में अन्य जानकारियां जुटाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि बिहार में कोरोना संदिग्धों की पहचान के लिए पल्स पोलिया अभियान की तर्ज पर सभी जिलों में घर-घर जाकर की जा रही स्क्रीनिंग में गोपालगंज के इन मरीजों के बारे में पता चला है। प्रधान सचिव ने बताया कि इससे पूर्व गोपालगंज में तीन मरीजों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी, लेकिन इलाज के बाद वे सभी स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं, लेकिन आज चार अन्य लोगों के पॉजिटिव होने से गोपालगंज में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर सात हो गई है। वहीं, बिहार में अबतक 255 लोग संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं।