बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने एक वीडियो के जरिए

बिहार को कोरोना से बचाने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है।

इस वीडियो में कुछ महिला डॉक्टर एक गीत के जरिए आवश्यक सामानों को उपलब्ध

कराने की मांग कर रहे हैं।


तेजस्वी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन से प्रार्थना करते हुए वीडियो ट्वीट किया है, "देश को 56 सांसद देने वाले बिहार का इतना बुरा हाल है कि डॉक्टर्स को वीडियो बनाकर मदद की गुहार करनी पड़ रही है। मैं नरेंद्र मोदी और स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन जी से हाथ जोड़कर प्रार्थना करता हूं कि डॉक्टरों को जांच-उपचार के उचित उपकरण मुहैया करा कर 12 करोड़ बिहारियों को बचा लीजिए।"


यह वीडियो बिहार के किसी एक बड़े सरकारी अस्पताल का बताया जा रहा है, जिसमें कई महिला डॉक्टर ऑपरेशन थियेटर के अंदर अपने सहकर्मियों के साथ सैनिटाइजर, मास्क और ग्लब्स के लिए गुहार लगा रही हैं।


इस वीडियो में डॉक्टरों को कहते सुना जा रहा, "वो गाइनोलजी विभाग में कार्यरत हैं, इस कारण उन्हें सही ढंग का मास्क या फिर सैनिटाइजर मिल पाया है। उनकी स्थिति बहुत दयनीय है और इस परिस्थिति में वह लोग काम कर रहे हैं। कृपया कर मदद करें।"


गौरतलब है कि कोरोना वायरस का प्रकोप बिहार में भी देखने को मिल रहा है। राज्य में धीरे-धीरे इससे संक्रमित लोगों के मामले बढ़ते जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार, राज्य में अब तक कुल 15 लोग इससे संक्रमित पाए गए हैं।