कोरोना वायरस दुनिया में तबाही मचा रहा है। कोरोना के खिलाफ कई वैक्सीन आ गई है लेकिन इन्हें कोरोना मरीजों के लिए खतरा बताया है। हाल ही में कोरोना को लेकर एक सटीक भविष्यवाणी हुई है। ब्रिटिश ज्योतिषी ने कोरोना की सटीक भविष्यवाणी में खुलासा किया है कि यह त्रासदी आखिर कब तक जारी रहेगी और इसका अंत कब और कैसे होगा। कोरोना के खात्में के बारे में हर कोई जानना चाहता है।
 


ब्रिटिश ज्योतिषी जेसिका एडम्स ने फरवरी 2019 में ही भविष्यवाणी की थी कि एक वायरस पूरी दुनिया को तबाह कर देगा। उस समय उनके इस दावे पर किसी ने विश्वास नहीं किया था लेकिन कोरोना वायरस ने जेसिका की भविष्यवाणी को सच कर दिया है। ज्योतिषी जेसिका एडम्स अपनी भविष्यवाणी को लेकर इतनी आश्वस्त थीं कि वह लंदन में अपना घर छोड़कर तस्मानिया चली गईं।


कोरोना वैक्सीन की भविष्यवाणी-
ज्योतिषी जेसिका ने दावा किया कि अगले साल ब्रिटेन से कोरोना वायरस खत्म हो जाएगा लेकिन दुनिया में कोरोना पूरे तरीके से खत्म नहीं होगा। दुनिया के कई  हिस्सों को कोरोना वायरस के साथ ही काम करना पड़ेगा। हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि ज्योतिषी जेसिका ने दावे के साथ कहा है कि कोरोना वायरस की कोई भी वैक्सीन नहीं बन पाएगी। इसी के साथ ज्योतिषी जेसिका ने एक और भविष्यवाणी की है कि 2026 में जलवायु परिवर्तन आपातकाल खत्म हो जाएगा।