कोरोना केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। ऑक्सीजन की कमी ने कोरोना को और ज्यादा हवा दे दी है। कोरोना का खौफ लोगों में बहुत ही ज्यादा बड़ गया है। हाल ही में कोरोना के खौफ के चलते हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। बिहार की  राजधानी पटना में रेलवे के स्टेशन मैनेजर की पत्नी कोरोना का शिकार हो गई थी।


पत्नी के कोरोना पॉजिटिव आने से रेलवे के स्टेशन मैनेजर ने अपना आपा खो दिया  और अपने ही हाथों से पत्नी की हत्या कर दी है और हैरानी की बात तो यह है कि रेलवे के स्टेशन मैनेजर बीवी की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली। पटना पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के चित्रगुप्त नगर के रहने वाले हैं। पटना रेलवे स्टेशन पर तैनात रेलवे स्टेशन मैनेजर अतुल लाल का अपनी पत्नी तुलिका का गला रेत कर हत्या कर दी।

इसके बाद गुस्साए रेलवे स्टेशन मैनेजर ने अपार्टमेंट की छत से छलांग लगा दी, जिससे मौके पर ही उनकी भी मौत हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने मामले की छानबीन कर रही है और दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है। घटना के समय बेटा और बेटी घर में ही मौजूद थे लेकिन महिला के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण कोई बीच बचाव में नही आया।