कोरोना वायरस की दहशत की वजह से त्रिपुरा में बोर्ड की परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है। त्रिपुरा बोर्ड के आधिकारिक नोटिफिकेशन में बताया गया है कि 23 मार्च से लेकर 31 मार्च के बीच होने वाली सभी परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है।

ये परीक्षाएं कोरोना वायरस से विद्यार्थियों के बचाव के लिए टाली गई हैं। हालांकि, अभी परीक्षाओं की आगामी तारीखों की घोषणा नहीं हुई है और जल्द ही बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर इस संबंध में जानकारी दी जाएगी।

त्रिपुरा में दसवीं और 12वीं के साथ ही मदरसा अलीम, मदरसा फाजिल और मदरसा धर्मशास्त्र तक सभी की परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है। त्रिपुरा में लॉक डाउन की घोषणा भी हुई है ताकि कोरोना वायरस महामारी से लोगों को बचाया जा सके।

मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार ने सूबे में लॉक डाउन की घोषणा की है। उन्होंने सोमवार को घोषणा की थी कि सूबे में मंगलवार दोपहर दो बजे से लेकर 31 मार्च तक लॉक डाउन रहेगा।


इस दौरान सभी पब्लिक ट्रांसपोर्ट और कार्यालय बंद रहेंगे। लॉक डाउन के दौरान लोग अपने घरों में ही रहेंगे। आपको बता दें कि कोरोना से बचाव के लिए देश के कई राज्यों में लॉक डाउन और कई राज्यों में धारा 144 लगा दी गई है। स्कूल और कॉलेजों को बंद रखा गया है और सभी परीक्षाओं को 31 मार्च तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

 

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360