देश में कोरोना बहुत ही तेजी से फैल रहा है। कोरोना के कहर ने एक फिर से साल 2020 जैसे हालात बना दिए हैं। देश के कई इलाको में कोरोना के कारण तालाबंदी कर दी गई है। इसी तरह से राजधानी दिल्लीश में कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते हालात बहुत ही गंभीर हो गए हैं। लगातार हालात बदतर होते जा रहे हैं। इस कारण से मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल ने वीकेंड कर्फ्यू लगाने की घोषणा की है।

नाइट कर्फ्यू के बाद अब दिल्ली सहित कई राज्यो में कोरोना के कारण नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया है। इसी तरह से राज्यों में वीकेंड कर्फ्यू भी लागू कर दिया है जो कि शनिवार और रविवार होता है। अब बताया जा रहा है कि कोरोना से हालातों को देखते हुए दिल्लीर में 26 अप्रैल तक पूर्ण कर्फ्यू लगाया जा सकता है। इसको लेकर मुख्यवमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यतपाल अनिल बैजल के बीच बातचीत होने की सूचना है।


बताया जा रहा है कि समीक्षा बैठक के बाद खुद सीएम इसका ऐलान करेंगे की राज्य में पूर्ण लॉकडाउन लागू किया जाएगा या नहीं। फिलहाल बातचित हो रही है। जानकारी के लिए बता दें कि देश में कोरोना को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी भी आज अभी सभी राज्यों के सीएम के साथ बैठक कर रहे है। इस बैठक में कोरोना के खिलाफ अहम फैसले लिए जा सकते हैं।