वर्तमान में भाजपा जैसे सशक्त दल के उम्मीदवारों के साथ पंचायत चुनाव का जंग जीतकर आने वाले कांग्रेस के विजयी उम्मीदवारों को कछार जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से सम्मानित किया गया। जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप की अध्यक्षता में सिलचर स्थित राजीव भवन में आयोजित सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में सिलचर की सांसद तथा राष्ट्रीय महिला कांग्रेस की नेता सुष्मिता देव, जबकि सम्मानित अतिथि के रुप में राज्य पीएसी के चेयरमैन व लखीमपुर के विधायक राजदीप ग्वाल, राज्य के पूर्व मंत्री अजित सिंह, पूर्व विधायक डाॅ.रूमी नाथ पूर्व विधायक अनामुल हक लस्कर समेत कई दिग्गज उपस्थित थे।

इस अवसर पर जिले के सोनाई, धोलाई, उधारबंद, बड़खोला, काटीघोड़ा, सिलचर, लखीमपुर में विजयी जिला परिषद सदस्यों के अलावा जिप सभापति, आंचलिक पंचायत सदस्यों को सम्मानित किया गया। अपने संबोधन में सांसद सुष्मिता देव ने मोदी सरकार को आडे़ हाथों लेते हुए विजयी उम्मीदवारों को अपने-अपने क्षेत्र में निष्ठा व लगन से काम करने का अाग्रह किया।



उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अभी से ही जोरदार काम करना होगा। पूर्व मंत्री अजीत सिंह, पूर्व विधायक अनामुल हक लस्कर डाॅ. रूमी नाथ, वर्तमान विधायक अजीत सिंह ने अपने भाषण के दौरान नवनिर्वाचित जन प्रतिनिधियों का उत्साह बढ़ाते हुए आगे की परियोजना के लिए तैयार रहने को कहा। इस दौरान प्रदेश सचिव संजीव राय ने भी सभी विजयी उम्मीदवारों को शुभकामनाएं दी और तन-मन के साथ नागरिकों के हित में कार्य करने की सलाह दी।