इंदौर. एमपी के इंदौर में एक ब्यूटीशियन ने कांग्रेस नेता व पूर्व पार्षद पर बलात्कार का आरोप लगाया है. महिला ने आरोप लगाए है कि पार्लर खुलवाने, शादी करने का झांसा दिया. यहां तक कि बच्चों का अपहरण भी किया था. इस मामले में महिला ने आज खजराना थाना पहुंचकर शिकायत की है. जिसपर पुलिस ने अनवर शेख उर्फ अनवर दस्तक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़े : US ने प्रधानमंत्री मोदी से की अपील, रूस को यूक्रेन में युद्ध रोकने के लिए कहें 


बताया गया है कि खजराना क्षेत्र स्थित एक अपार्टमेंट में रहने वाली महिला की वर्ष 2005 में शादी हुई थी. जिसका वर्ष 2019 में पति से तलाक हो गया. पेशे से ब्यूटीशियन महिला की वर्ष 2020 में अनवर दस्तक से मुलाकात हुई. इस दौरान अनवर ने सलून डालने को लेकर चर्चा की, यहां तक कि 9 जुलाई 2021 को फ्लैट में आया. जहां पर अकेला पाकर उसने शारीरिक संबंध बना लिए, मना करने पर भरोसा दिलाया कि जल्द ही शादी कर लेगा. 

यह भी पढ़े : इमरान खान ने फिर की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ, भ्रष्टाचार पर नवाज शरीफ को घेरा


इस्लाम में चार शादियां जायज है इसलिए कोई दिक्कत नहीं होगी. इसके बाद जब भी अनवर को मौका मिलता वह घर पहुंचकर शारीरिक संबंध बनाता रहा. इस दौरान शादी की बात कही तो यह कहकर टाल दिया कि अभी चुनाव है, शादी करेगें दिक्कत हो जाएगी. 

2022 में हुए नगरीय निकाय चुनाव में अनवर की पत्नी रुखसाना चुनाव लड़ी. इसके बाद जब शादी के लिए कहा गया तो अनवर ने इंकार कर दिया. इसके बाद अनवर के भाई ने घर पहुंचक र कहा कि शादी की बात भूल जाए यदि पुलिस के पास गई तो भाई का राजनैतिक कॅरियर खराब हो सकता है. ऐसे में आपकी जान को भी खतरा हो सकता है. 

यह भी पढ़े : Shardiya Navratri 2022: शारदीय नवरात्रि 26 सितंबर से, सुबह 06:11 बजे से शुरू होगा कलश स्थापना मुहूर्त


धमकी से घबराई महिला ने घर बदल लिया और छिपकर रहने लगी. महिला ने यह भी आरोप लगाए कि 6 सितम्बर 2022 को अनवर के साथी व अन्य बदमाशों के साथ आया और घर से मोबाइल फोन व बच्चों का अपहरण कर ले गया. मोबाइल फोन का पासवर्ड बताने पर बच्चों को देर रात छोड़ा. महिला ने कहा कि पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में है. अनवर ने मोबाइल फोन से पूरा डाटा डिलीट करा दिया.