जिला उपायुक्त के साथ मतभेद को लेकर बुधवार को भी शिवसागर के कई पत्रकारों ने काला बैच धारण करके विरोध व्यक्त किया। जानकारी के अनुसार कल शिवसागर जिला उपायुक्त पल्लव गोपाल झा और इलेक्टॉनिक मीडिया के संवाददाता अनंत स्मिथ के बीच किसी समाचर संग्रह के समय एक साधारण सी बात को लेकर कुछ मतभेद की स्थिति बन गई।


इसके बाद शिवसागर ई-मीडिया संस्था की एक सभा आयोजित करके इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया गया और सभा में निर्णय लिया गया कि इस घटना के विरोध में उपायुक्त कार्यालय के सामने धरना दिया जाएगा।


शिवसागर जिला उपायुक्त कार्यालय के सामने शिवसागर ई-मीडिया संस्था के सदस्यों और कई अन्य पत्रकारों ने दोपहर एक घंटे का धरना दिया। इसके बाद शिवसागर के विकास आयुक्त अभीजित बरुवा मौके पर उपस्थित हुए और सभी पत्रकारों के साथ शाम चार बजे जिला उपायुक्त पल्लव गोपाल झा के साथ एक सभा करवाई गई।

इस सभा में पत्रकारों और घटना स्थल पर उपस्थित पत्रकारों ने घटना स्थल पर उपस्थित पत्रकारों ने अपनी बातें रखी और जिला उपायुक्त ने भी अपना पक्ष रखकर इस घटना को एक समझ की भूल वाली घटना बताया। उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार अनंत स्मिथ को अपने कार्यालय में ले जाकर उनसे गोपनीय बातचीत की और दोनों पक्षों ने इस मामले को अपनी तरफ से समाप्त करने का निर्णय लिया।


दूसरी ओर शिवसागर के कुछ पत्रकार अभी भी इस मामले को बंद कमरे में सुलझाए जाने की जगह सभी पत्रकारों के सामने हल करने की मांग कर रहे हैं। इन पत्रकारों ने काला बैच धारण करके बुधवार को भी इस घटना के विरोध में प्रदर्शन किया।