कौन बनेग करोड़पति को होस्ट करने वाले अभिनेता अभिताभ बच्चन की एक प्रतियोगी ने बोलती बंद कर दी है। बता दें कि GST इंस्पेक्टर ने कौन बनेग करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 13) के होस्ट अमिताभ बच्चन को ऑफ-गार्ड पकड़ा जब उसने उनसे पूछा कि क्या वह अपने कर लेनदेन में ईमानदार हैं। राजकोट की संध्या मखीजा ने अमिताभ को अपना काम समझाते हुए कहा कि वह उन बुरे लोगों को बाहर निकालती हैं जो टैक्स नहीं देते हैं और उन पर जुर्माना लगाते हैं।

अमिताभ बच्चन ने उन्हें यह समझाने के लिए कहा कि एक 'राज्य कर निरीक्षक' क्या करता है, और उन्होंने हिंदी में कहा, "सर, मैं जीएसटी विभाग में एक राज्य कर निरीक्षक हूं। और मेरा काम अच्छे लोगों और बुरे लोगों के लिए जीवन कठिन बनाने के लिए के लिए चीजों को आसान बनाकर उनकी मदद करना है। मैं ईमानदार करदाताओं की मदद करता हूं और उन लोगों की निगरानी करता हूं जिनके पास काला धन है।"

संध्या ने कहा कि उन पर 10,000 तक का जुर्माना लगाया जा सकता है, और अमिताभ से पूछा, "सर, आपने तो आपने अपना जीएसटी चुका दिया है, है ना ?" अमिताभ एक पल के लिए अवाक रह गए। उसने इधर-उधर देखा और कहा, "देवी जी, अगर मैंने अपने करों का भुगतान नहीं किया होता, तो वे मुझे काम नहीं करने देते। पकाड़ के ले जाते आप जैसे लोग हमको, बंद कर देते हैं ।"


संध्या केवल 40,000 रुपये के सवाल तक ही पहुंच पाई, लेकिन जवाब गलत मिला। वह सिर्फ 10000 रुपये लेकर चली गई।