CNG Price Hike: महंगाई के मोर्चे पर आम आदमी को एक बार और तगड़ा झटका मिला है। सीएनजी (CNG) की कीमतें फिर से बढ़ा दी गई है। इंद्रप्रस्थ गैस ने दिल्ली में सीएनजी (CNG) की कीमतों में 75.61 रुपये प्रति किलोग्राम की बढ़ोतरी की है।

यह भी पढ़े : Rashifal : आज इन राशियों पर बरसेगी हनुमान जी और शनिदेव की कृपा, रुके हुए धन की प्राप्ति होगी 


 नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद के लिए सीएनजी की कीमत 78.17 रुपये प्रति किलोग्राम कर दी गई है। वहीं, गुरुग्राम में अब इसकी कीमत 83.94 रुपये प्रति किलोग्राम होगी। इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड के मुताबिक आज सुबह छह बजे से दिल्ली-एनसीआर समेत शहरों के सीएनजी रेट (CNG rate) में बदलाव किया गया है।

यह भी पढ़े : Horoscope today 21 May : इन राशिवालों को नौकरी में मिलेगी तरक्की, जानिए संपूर्ण राशिफल


वहीं, मुजफ्फरनगर, मेरठ और शामली में सीएनजी गैस की कीमत 82.84 रुपये प्रति किलोग्राम हो गई है। रेवाड़ी में सीएनजी गैस की कीमत बढ़कर 86.07 रुपये प्रति किलोग्राम पर जा पहुंची है। आपको बता दें कि इससे पहले 15 मई को सीएनजी के दाम बढ़ाए गए थे। बता दें कि अंतरराष्ट्रीय मार्केट में नेचुरल गैस की कीमतें आसमान पर है। ऐसे में घेरलू स्तर पर दाम और ज्यादा बढ़ सकते हैं। निकट भविष्य में गैस की कीमतों में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है। 

यह भी पढ़े : Feng Shui for Positive Energy : घर में पॉजिटिविटी और धन-धान्य में वृद्धि के लिए इस तरह करें कपूर का इस्तेमाल


पेट्रोल-डीजल के रेट (Petrol-diesel price) आज भी जस के तस हैं। आज लगातार 44 वां दिन है जब पेट्रोल और डीजल के रेट में कोई बदलाव नहीं किया गया है। यानी लोगों को पेट्रोल-डीजल (Petrol diesel rate today) की बढ़ती कीमतों से फिलहाल बड़ी राहत है। दूसरी तरफ एलपीजी गैस सिलेंडर समेत जरूरी चीजों के दाम आसमान पर है।