कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि शहर में लॉकडाउन नहीं लगाया जाएगा और न ही किसी तरह के कोई नए प्रतिबंध ही लगाए जाएंगे। बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच मंगलवार से रात का कर्फ्यू लगाया गया है। इसके तहत रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक सामान्य और व्यापारिक गतिविधियों पर प्रतिबंध है।

उधर, बृहस्पतिवार से ही दिल्ली की तर्ज पर इससे सटे यूपी के गाजियाबाद और नोएडा में भी नाइट  कर्फ्यू लगा दिया गया है। वहीं, दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लॉकडाउन की बातें लगातार कही  जा रही हैं, लेकिन अरविंद केजरीवाल सरकार लोगों के रोजगार, कारोबार और अर्थ व्यवस्था के चलते लॉकडाउन नहीं लगाना चाहती है। 

पत्रकारों से बातचीत से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को दिल्ली में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ने के बीच लोकनायक अस्पताल का दौरा कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं इसके लिए टीकाकरण में तेजी लाने की जरूरत है। यह भी बताया कि अभी हमारे पास 8 से 10 दिन की वैक्सीन है।