असम में कांग्रेस का एक विधायक स्कूल के छात्रों से भिड़ गया। विवाद विधायक की जनसभा के दौरान लाउड स्पीकर की आवाज तेज होने को लेकर हुआ। आरोप है कि विधायक के समर्थकों ने छात्रों की पिटाई कर दी, जिससे 10 छात्र घायल हो गए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विधायक शरमन अली अहमद की बामुन डोंगोरा हायर सैकेण्ड्री स्कूल के छात्रों से भिड़ंत हुई। अहमद बाघबार से कांग्रेस विधायक हैं। 

स्कूल असम के बारपेटा जिले में पड़ती है। स्कूल से करीब 100 मीटर दूर एक पब्लिक मीटिंग रखी गई। विधायक अहमद लाउड स्पीकर पर पब्लिक मीटिंग में मौजूद लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान लाउड स्पीकर की आवाज काफी तेज थी। स्कूल प्रशासन ने कई बार आयोजकों से लाउड स्पीकर्स की आवाज कम करने का अनुरोध किया लेकिन वे नहीं माने। 

आपको बता दें कि जब अहमद पब्लिक मीटिंग को संबोधित कर रहे थे उसी वक्त स्कूल का वार्षिक उत्सव मनाया जा रहा था। बार बार अनुरोध के बावजूद जब लाउड स्पीकर की आवाज कम नहीं की गई तो स्कूल के छात्र आयोजकों से मिलने पहुंचे। छात्रों ने भी आयोजकों से लाउड स्पीकर की आवाज कम करने को कहा, ताकि स्कूल के कार्यक्रम में व्यवधान उत्पन्न ना हो। लेकिन छात्रों का अनुरोध मानने की बजाय विधायक अहमद के समर्थकों ने कथित रूप से छात्रों की ही पिटाई कर दी। 

मारपीट में 10 स्कूली छात्र घायल हो गए। उन्हें मांडिया मॉडल अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। हालांकि स्कूल प्रशासन शरमन अली को जनसभा को संबोधित करने के लिए सिर्फ आधे घंटे का वक्त दिया था। लेकिन अली ने करीब एक घंटे से ज्यादा तक जनसभा को संबोधित किया।