सरकारी तेल कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (IOCL) सिटी बैंक के साथ मिलकर अपने ग्राहकों को एक खास ऑफर दे रहा है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए सिटी बैंक की ओर से फ्री में प्लेटिनम क्रेडिट कार्ड दिया जा रहा है। सिटी बैंक के इस खास कार्ड का इस्‍तेमाल करने के बाद आप साल में 71 लीटर तक फ्री में पेट्रोल या डीजल ले सकते हैं।

वहीं आपको इस कार्ड को प्रयोग करने पर इंडियन ऑयल के किसी भी आउटलेट से तेल लेने पर फ्यूल सरचार्ज भी नहीं देना होगा। वहीं इस कार्ड के ग्राहकों को रेस्टोरेंटों की एक सूची भी उपलब्ध कराई गई है, जहां पर जाने पर आपको बिल पर 15 फीसदी तक की छूट मिल सकती है। इस कार्ड को ग्राहकों को मुफ्त उपलब्ध कराया जा रहा है और जो ग्राहक इस कार्ड से हर साल 30 हजार तक की खरीददारी करते हैं उन्हें 1000 रुपये तक की छूट भी मिलेगी।

सिटी बैंक के इस कार्ड के जरिए यदि आप इंडियन ऑयल के किसी अधिकृत आउटलेट से तेल लेते हैं तो आपको 150 रुपये के तेल की खरीद पर 4 टरबो प्वाइंट मिलेंगे। वहीं सुपरमार्केट से 150 रुपये तक की ग्रॉसरी खरीदने पर 02 टर्बो प्वाइंट उपलब्ध कराए जा रहे हैं। वहीं शॉपिंग या डायनिंग के लिए हर 150 रुपये की खरीद पर 1 टर्बो प्वाइंट दिया जाएगा। इन टर्बो प्वाइंट को आप रीडीम करा सकेंगे। 01 टर्बो प्वाइंट की कीमत 01 रुपये के बराबर होगी। इन प्वाइंटों को आप देश भर में मौजूद इंडियन ऑयल के 1200 आउटलेटों में से किसी पर भी रीडीम करा सकेंगे।