मुंबई एयरपोर्ट पर सलमान खान को जांच के लिए रोकने वाले CISF जवान का वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि सलमान खान टाइगर 3 की शूट के लिए विदेश जा रहे थे, तब जवान ने उन्हें एंट्री गेट पर जांच के लिए रोक लिया था। वीडियो के वायरल होने के बाद लोग CISF जवान की तारीफ करने लगे। लोग जवान को हीरो कहने लगे।

इस बीच ऐसी भी खबरें आईं कि सलमान खान को एंट्रेस पर रोकने के कारण जवान को CISF ने दंड दिया है। अब सीआईएसएफ की तरफ से इन अटकलों पर सफाई आई है, जिसके मुताबिक, सलमान खान को रोकने वाले अफसर को दंड नहीं ईनाम दिया गया है। CISF ने अफसर को दंड देने वाले ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा- इस ट्वीट का कंटेंट गलत है। ये आधारहीन है। वास्तव में संबंधित ऑफिसर को ड्यूटी के दौरान प्रोफेशनलिज्म का सटीक उदाहरण पेश करने के लिए पुरस्कृत किया गया है। 

वहीं फिल्म टाइगर 3 की बात करें तो इसकी शूटिंग रूस में चल रही है। फिल्म के पहले दो पार्ट हिट रहे थे। टाइगर फ्रेंचाइजी को लोग काफी पसंद करते हैं। फिल्म के पहले दो पार्ट्स में भी सलमान खान के साथ कटरीना कैफ ही नजर आई थीं. सलमान और कटरीना कैफ की जोड़ी ने लोगों का दिल जीता है। सलमान खान और कटरीना कैफ ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है।